आदमी को सुधारने का वजीफा 5/5 (7)

आदमी को सुधारने का वजीफा

आदमी को सुधारने का वजीफा – Aadmi Ko Sudharne Ka Wazifa, आपने बहुत से इंसान देखे होंगे जिनमे बहुत सी बुराइया भरी होती है और उन के कारन वो ज़िन्द्की मई कच नहीं कर पाते, इस समाया के समाधान के लिए आज हम आपको आदमी को अपना बनाने का वज़ीफ़ा और आदमी को वश में करने का वजीफा बतायेगे। इसे आदमी को अपनी तरफ करने की दुआ भी कहते है

Aadmi Ko Sudharne Ka Wazifa

यह वजीफा आप की खिदमत में हाजिर है।आपकी सहूलियत को लेकर हम आपके लिए लेकर आए हैं।जिससे आप आदमी को सुधार सकते है।किसी भी आदमी की बिगड़ी हुई आदतों को आप अच्छी तरह से इसके जरिए सुधार सकते हैं।

इसको करने के लिए आपकोज्यादा वक्त और पैसे भी नहीं लगेगा।वजीफा केजरिए आप किसी भी तरह की मुश्किलात को दूर करलेंगे।इस वजीफे के जरिए आप जिस आदमी की भी बुरी आदतों को सुधारना चाहते हैं।

आदमी को सुधारने का वजीफा

आदमी को सुधारने का वजीफा

बिना झिझक बिना किसी परेशानी के सुधार सकते हैं।इस वजीफे को करने के लिए आपको किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी।आपको इस अमल के लिए करना यह है।कि सबसे पहले 11/11 बार अव्वल आखिरी दरूदे इब्राहिम पढ़िए।

अगर आप 11बारनहीं पढ़ सकते हैं।तो 3 ही बार पढ़लीजिए यह जरूरी है। इस अमल को अपनी मर्जी से अपने टाइम पर अपने हिसाब से कर लीजिए टाइम की कोई पाबंदी नहीं है।आपको सूरह यासीन की तिलावत करनी है। 450 बार जब जब मूबीन आए सुरेयासीन के बीच है वहां पर आपको यह दुआ पढ़नी है।

حسبياللهلاإلهإلاهوعليهتوكلتوهوربالعرشالعظيم

इस दुआ को आप को पढ़ना है सुरेयासीन में मुबीनआने पर।इस अमल को आपको बिना नागा करें 7 दिनों तक करना है।अमल के दरमियान आप बिल्कुल पाक साफ रहिए। किसी भी नमाज के बाद आप इस अमल को कर सकते हैं।

इंशाल्लाह आप जिस शख्स के लिए यह वजीफा कर रहे हैं।वो जल्द ही सुधर जाएगा।आप इस दुआ को पढ़कर उस पर दम करते रहे।इंशा अल्लाह ताला आप जल्दी फायदा हासिल कर लेंगे।

आदमी को अपना बनाने का वज़ीफ़ा

आदमी को अपना बनाने का वज़ीफ़ा – Aadmi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, इस वजीफेसे आप किसी को भी अपना बना सकते हैं।कोई भीइंसानको आपइस वजीफे के जरिए से हासिल या अपना बना लेंगे।बेइंतेहा ही मुजरिम वजीफा है।यह वजीफा बेहद ही आसान है। इसको करने वाला खुद इस वजीफे का असर दिखेगा।

अपने दिल में उस आदमी के लिए मोहब्बत देखेगा।जिसको वह अपना बनाना चाहता है।इतना मुजरिमवजीफा है जिसको हम लफ्जों में नहीं बयां कर सकते हैं।इसवजीफे के लिए आपको एक इस्म मुबारक की तिलावत करनी होगी।किसी भी वजीफे को शुरू करने से पहले आप नमाज पांच वक्त की अदा करना शुरू कर दें।

या हलीमोअल्लाह रब्बुल इज्जत का बहुत ही मुबारक नाम है।इस वजीफे से आप किसी को भी अपना बना सकते है।हम आपकोइसइम्स मुबारक वजीफे को करने का तरीका बताते हैं।आप इसको हमारे बताएं तरीकों से अपने इख्तेयार मेंले।

Aadmi Ko Apna Banane Ka Wazifa

सबसे पहले आप दरूद शरीफ पढ़िए हम सबके प्यारे आका मोहम्मदमुस्तफा सल्लल्लाहो ताला वसल्लम को दरूद शरीफका नजराना दे।पहले 11 बार दरूद शरीफपढ़िए।फिर आप याहलिमो को 121 बार की तादाद से पढ़िए।इस वजीफे को आप हमारे बताए हुएमुकर्रर वक़्त में ही करें।

वजीफे को आपको बाद नमाज असर के करना है।जिसके लिए आप इस वजीफे को कररहे हैं।जिस शख्स को आप को अपना बनाना है उस शख्स का तसव्वर अपने ज़हन में करते रहे।इस वजीफे की मुद्दत 40 दिन तक की है।लगातार इस वजीफे को अमल में ले बिनानागा करें।

आदमी को वश में करने का वजीफा

आदमी को वश में करने का वजीफा – Aadmi Ko Vash Me Karne Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay, वजीफा इतना पावरफुल है। कि आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है।चाहे वह आपका दोस्त हो,याशोहर, या बीवी हो,आपकी मोहब्बत हो आपका महबूब हो, आप जहां काम करते हो आपका बॉस हो, क्लाइंट, आसपास में रहने वाले पड़ोसी हो,करीबीया दूर के रिश्तेदार हो,वगैरा-वगैरा इन सब लोगों के लिए वजीफा आप कर सकते हैं उनको अपने वश में करने के लिए।

एक अमल एक बेहतरीन वजीफा आपकी तमाम मुश्किलात को हल करने वाला है।इसीलिए हम आप की खिदमत में लेकर हाजिर हैं।इस वजीफे को करने का तरीका बताते हैं।वजीफे को सबसे पहले पाकसाफ जगह देखकर करना है।आपकी नियत साफ होनी चाहिए।

Aadmi Ko Vash Me Karne Ka Wazifa

वजीफे को आप तभी करें जब कोईनेक मकसद के लिए इस वजीफे को करना चाहते हो।किसी भी तरह के नुकसान या नाजायज कामों के लिए इसवजीफे को हरगिज़ ना करें।यह इसवजीफे की शर्त है।इस वजीफे के लिए आपको दरूदे इब्राहिम पढ़ना है। जो दरूद इब्राहिमी आप नमाज में पढ़ते हैं।

اللهمصلعلىمحاكيعلىلمحتيكماصلیتعلىإبرهيموعلىآلإبراهيمانكحيچيدهاللهباركعلى

محناوعلىآلمحيكماباركتعلىإبرهيموعلى – الابرهيمانكحمي 41

बार आपको इस इस्म मुबारक हो पढ़ना है।या अज़ीज़ोंइस अमल को आपको बाद नमाज ईशा की पूरी पाबंदी से अदा करने के बाद करना है।इस अमल को लड़का लड़की दोनों ही कर सकते हैं। अमल की मुद्दत 21 दिन की है।उस आदमी का तसव्वुर इस वजीफे में जरूर करें।जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं।

आदमी को अपनी तरफ करने की दुआ

आदमी को अपनी तरफ करने की दुआ – Aadmi Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Wazifa, Tarika, Upay, इस दुआ सेआप किसी भी आदमी को अपने तरफमुतवजाकर सकते हैं। यह अमलआपकी बेहतरी के लिए है।यहअमलइतना आसान है।की इसको करने के लिए ज्यादा से ज्यादा आपको 10 सेकंड ही लगेगा।

आप जिसइंसान के लिए यह अमल करना चाहते हैं। इस अमल के बादवहइंसान आप पर पूरी तरह से मेहरबान हो जाएगा।और आपकी हर छोटी-बड़ी बातों को मानना शुरू कर देगा।आप उससे जो भी काम कहेंगे।और आपकी बातों को मानेगा।

किसी भी तरह का कोई सवाल नहीं करेगा।आप उससे जो कहेंगे वह आपकी राय से मुख्तलिफ एक राय रखेगा।महज 10 सेकंड का दुआ का अमल है।सबसे पहले आपको अमल के लिए तीन बार दरूद शरीफपढ़ने जो भी आप आपको याद हो।छोटी दरूद शरीफपढ़ लीजिए।वरना दरूदे इब्राहिमीपढ़ने से ज्यादा बेहतर होगा।

Aadmi Ko Apni Taraf Karne Ki Dua

दरूदेइब्राहिमअल्लाहुम्मासल्लिअलामुहम्मदिववअलाआलीमुहम्मदिनकमासल्लै-तअलाइब्राहि-मवअलाआल्लीइब्राहि-मइन-कहमीदुममजीदअल्लाहुम्मबारिकअलामहम्मदिव-वअलाआलिमुहम्मदिनकमाबारक-तअलाइब्राहि-मवअलाआलीइब्राहि-मइन्नकहमीदुममजीद।

तीन बार आपको बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ना है।बिस्मिल्लाह ए रहमान ए रहीम।उस शख्स को दम कर देना है।जिसको आप अपनी तरफ करना चाहते हैं।वह जल्दी आपके तरफ मुतवजाहो जाएगा।

पत्थर का दिल अगर उसका होगा तो वह मोम की तरह पिघल जाएगा।बेहदहीआसानअमल है।आप इसको अपनी जिंदगी का मआमुल बना सकते हैं।अगर आपका मकसद नेक हो।दुआ के अमल की इजाजत सभी आम और खास को है।

Bahut se aadmiyon mai koi aisi burai hoti hai ki wo uski sari aachaiyon per pani fer deti hai, aisa aadmi zindki mai kuch nahi kar pata.

Isliye aaj hum aapko leke aaye hai Aadmi Ko Sudharne Ka Wazifa ya Aadmi Ko Apna Banane Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay.

Yadi aap kisi aadmi ko apne vash mai karna chahate hai to istemal kare hamara Aadmi Ko Vash Me Karne Ka Wazifa, Dua, Tarika, Upay or yadi aap kisi aadmi se apni tarif karwana chahate hai to upyog kare hamari Aadmi Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Wazifa, Tarika, Upay.

#आदमी #को #सुधारने #का #वजीफा
#अपना #बनाने #वश #में #करने
#अपनी #तरफ #की #दुआ #Aadmi
#Ko #Sudharne #Ka
#Wazifa #Apna #Banane
#Dua #Tarika #Upay
#Vash #Me #Karne #Apni
#Taraf

मोहब्बत में बेचैन करने का वजीफा

Please rate this