नफरत पैदा करने का वजीफा 5/5 (6)

नफरत पैदा करने का वजीफा

नफरत पैदा करने का वजीफा – Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua, यदि आप किसी भी कारन से दो लोगो मे नफरत फैलाना चाहते है तो हम आज आपको देंगे किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा और दो लोगो में नफरत डालने का अमल. इस को किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा भी कहा जाता है

Nafrat Paida Karne Ka Wazifa

इस दुनिया में मोहब्बत का रिश्ता बहुत ही खास और प्यारा होता है, फिर वह रिश्ता चाहे दो दोस्तों का हो, प्रेमी-प्रमिका का हो या फिर पति-पत्नी का। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कोई तीसरा शख्स इस मोहब्बत के रिश्ते को तोड़ने की कोशिश करता है।

नफरत पैदा करने का वजीफा - Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua

नफरत पैदा करने का वजीफा – Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua

कुछ लोगों से दूसरों की खुशी बर्दाश्त नहीं होती और अक्सर वह दो लोगों के बीच में घुसने की कोशिश करते है। यदि आपको लगता है कि आपके रिश्ते के बीच में भी कोई बाहरी व्यक्ति दख्ल देने की कोशिश कर रहा है तो आप नफरत पैदा करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है।

नफरत पैदा करने का वजीफा की मदद यदि कोई आपके पार्टनर को आकर्षित करने की कोशिश करता है तो आपके पार्टनर के मन में उसके प्रति नफरत पैदा होनी शुरू हो जाएगी।

  • यदि कोई व्यक्ति आपके घर में बार-बार आता जाता है और उसका घर में आपको पसंद नहीं है तो आप इस नफरत पैदा करने का वजीफा का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आपको एक ताबीज़ बनानी पड़ेगी। ताबीज़ किस तरह बनानी है वो भी हम आपको बता देते है। सबसे पहले एक कोरा कागज ले और उसके उपर नीचे दिया गया नख्श बना दें-
8 11 14 1
13 20 7 12
3 16 9 22
5 15 8 6

 

नफरत पैदा करने का वजीफा के लिए इस नख्स के नीचे उस व्यक्ति का नाम लिख दें, जिसको आप खुद से या फिर अपने जीवनसाथी से दूर करना चाहते है।

इसके बाद इस ताबीज़ को एक लाल कागज में लपेटकर घर के दरवाजे के ऊपर लटका दें। नफरत पैदा करने का वजीफा के बाद वह शख्स कभी आपके घर नहीं आ पाएगा और उसके मन में बहुत नफरत पैदा हो जाएगी।

किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा

किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा – Kisi Ke Dil Mein Nafrat Paida Karne Ka wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua, कई बार ऐसा होता है कि शादी के कुछ सालों बाद मियां बीवी के बीच प्यार कम होने लगता है। ऐसे में शौहर घर के बाहर या ऑफिस में किसी अन्य महिला के साथ इश्क करने लगते है।

इस दुनिया में कोई भी बीवी ऐसा नहीं चाहेगी कि उसका शौहर किसी और की तरफ आँख उठाकर भी देखें। तो यदि आपको लगता है कि आपके पति के किसी अन्य महिला के साथ संबंध है और आप उन दोनों को अलग करना चाहती है तो किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा का इस्तमाल अवश्य करें।

इस वजीफे के इस्तेमाल के बाद आपके पति और अन्य महिला के बीच इतनी नफरत पैदा हो जाएगी कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करेंगे।

Kisi Ke Dil Mein Nafrat Paida Karne Ka wazifa

  • किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा का इस्तेमाल आपको रात में सोने से पहले पढ़ना है। इसके लिए महिला को नीचे दिया गया वजीफा 21 बार पढ़ना है और एक गिलास हल्दी वाले दूध में दम कर देना है। इसके बाद आपको वह दूध अपने शौहर को पिलाना है। चलिए किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा जान लेते है-

ला इलाहा इल्लाहा अंता सुबाहनका इंतु उल मिज्जालीन अल्लाहू नूरूस्माती खुजहु सितल्वा अर्जी लाता

किसी के दिल में नफरत पैदा करने का वजीफा के लिए आपको 21 दिन तक रोज़ाना रात को अपने शौहर को यह दूध पिलाना है। दूध की जगह आप पानी के ऊपर भी ये वजीफा कर सकती है, लेकिन उसमें थोड़ा अधिक समय लग सकता है। तीन हफ्तों के भीतर आपके पति के मन में अन्य प्रेमिका के प्रति नफरत पैदा हो जाएगी।

किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा

किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा – Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua, कई बार ऐसा होता है कि एक महिला को शौहर का प्यार नसीब नहीं हो पाता और इसीलिए अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए वह अन्य व्यक्तियों के साथ मोहब्बत करने लगती है।

एक शौहर तो सुबह अपने काम पर निकलकर सीधे रात में ही घर वापस आता है, ऐसे में महिला अपना दिल बहलाने के लिए बाहर से लोगों को घर पर बुलाना शुरू कर देती है। ये सब करना अल्लाह की नज़र में बड़ा गुनाह है।

यदि किसी पति को अपनी पत्नी पर शक है कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है और आप उन दोनों को अलग करना चाहते है तो किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा पढ़ सकते है।

Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa

  • किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा बहुत ही शक्तिशाली है और इसकी मदद से आप किन्ही भी दो प्यार करने वाले लोगों के बीच जुदाई डाल सकते है। इसके लिए जुमे के दिन एक कागज लें और उसके ऊपर किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा लिख दें-

ला अल हुला कैना बैना हमुल अदा वैता वी ला इल्लाही यजुमल कल्लायाही

इसके बाद इस वजीफे के नीचे आप अपनी बीवी और उसके महबूब या फिर कोई भी दो लोगों का नाम लिख दें जिन्हें आप अलग करना चाहते है।

इसके बाद रात में 11 बजे कब्रिस्तान में जाकर दो कब्र के बीच यह किसी के दरमियान जुदाई डालने का वज़ीफ़ा दबा दें। वजीफा दबाने के बाद 111 बार यह वजीफा पढ़ें और घर आ जाए। यह वजीफा अगले दिन से ही अपना असर दिखाना शुरू कर देगा।

दो लोगो में नफरत डालने का अमल

दो लोगों में नफरत डालने का अमल – Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal, Wazifa, Taweez, Tarika, Upay, Dua का इस्तेमाल आप प्यार मोहब्बत के अलावा अन्य कामों के लिए भी इस्तेमाल कर सकते है। जैसे यदि आपका बेटा किसी गलत संगत में पड़ गया है या फिर आपकी बेटी को कोई फंसाने की कोशिश कर रहा है तो भी आप दो लोगो में नफरत डालने का अमल की मदद ले सकती है।

लेकिन एक बात का खास ध्यान रखें कि इस अमल का इस्तेमाल हमेशा नेक नियत और जायज़ मकसद के साथ ही करना चाहिए। इसके अलावा यदि आप किन्हीं दो लोगों के बीच नफरत पैदा करना चाहते है तो हमसे भी संपर्क कर सकते है।

Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal

यदि आपका जीवनसाथी या महबूब किसी अन्य व्यक्ति से मोहब्बत करने लगा है तो भी आप दो लोगो में नफरत डालने का अमल का इस्तेमाल कर सकते है। इसके लिए आपको अपने महबूब के इतना करीब जाना होगा कि उसके मन में अन्य किसी शख्स का ख्याल भी ना आए।

अपने प्रेमी के करीब जाने और अन्य व्यक्तियों के प्रति उसके मन में मोहब्बत पैदा करने लिए आप दो लोगो में नफरत डालने का अमल पढ़ सकती है। इसके लिए पाँचों वक्त की नमाज पढ़ना शुरू कर दीजिए। साथ ही दिन में कम से कम एक बार सुरह सुसुफ की आयत 30 अवश्य पढ़े। ऐसा करने से आपका आपके प्रेमी का रिश्ता अटूट हो जाएगा।

Yadi kisi bhi karan se aap chahate hai ki 2 logo mai ladai ho jaye or wo alag ho ke nafrat karne lag jaye to aaj hum aapko iska wazifa/dua/amal dege.

Nafrat paida karne ke liye aap istemal kare hamara Nafrat Paida Karne Ka Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua ya Kisi Ke Dil Mein Nafrat Paida Karne Ka wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua.

aap kisi ke bich mai judai dalna chahate hai to iske liye hai hamara Kisi Ke Darmiyan Judai Dalne Ka Behtreen Wazifa, Amal, Taweez, Tarika, Upay, Dua or Do Logo Me Nafrat Dalne Ka Amal, Wazifa, Taweez, Tarika, Upay, Dua.

#नफरत #पैदा #करने #का #वजीफा
#किसी #के #दिल #में #दरमियान
#जुदाई #डालने #दो #लोगो #में #अमल
#Nafrat #Paida #Karne
#Ka #Wazifa #Amal #Taweez
#Tarika #Upay #Dua #Kisi
#Ke #Dil #Mein #Darmiyan
#Judai #Dalne #Ka #Behtreen
#Do #Logo #Me #Dalne

किसी का रिश्ता तोड़ने का वज़ीफ़ा

Please rate this