शौहर को बस में करने का ताबीज 5/5 (7)

शौहर को बस में करने का ताबीज

शौहर को बस में करने का ताबीज – Shohar Ko Bas Me Karne Ka Taweez, Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Amal, यदि आप के शोहर आप की कोई बात नहीं मानते और अपनी मनमर्ज़ी चलते है जिससे आपके परिवार पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है तो हम लाये है शौहर को काबू में करने का ताबीज और अपने शौहर को काबू में करने का तरीका। इसे शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ भी कहा जाता है.

Shohar Ko Bas Me Karne Ka Taweez

हर महिला की इच्छा होती है कि शादी के बाद उसे बेहद प्यार करने वाला शौहर मिले। इसके लिए वह अल्लाह से दुआ करती है, रमज़ान में रोज़े रखती है और पाँचों वक्त की नमाज़ भी अदा करती है।

महिला की ये सभी दुआ कबूल भी हो जाती है और एक बहुत ही अच्छे घर में उसकी शादी भी हो जाती है। शादी के बाद तो मियां-बीवी में बहुत ज्यादा प्यार देखने को मिलता है।

शौहर को बस में करने का ताबीज

शौहर को बस में करने का ताबीज

लेकिन कई बार यह प्यार ज्यादा दिन तक नहीं चल पाता और कुछ दिनों के बाद ही मियां बीवी के बीच अनबन शुरू हो जाती है। ऐसा लगता है मानो मियां बीवी की जोड़ी को किसी की नज़र लग गई है। ऐसे समय पर महिलाओं को कुछ ऐसे तौर-तरीके अपनाने चाहिए जिससे वे अपने शौहर को वश में कर सकें। इसके लिए बीवी शौहर को बस में करने का ताबीज का इस्तेमाल कर सकती है।

  • शौहर को बस में करने का ताबीज बनाना बहुत आसान है। इसे बनाने के लिए आपको एक काला पेन, एक सेब, सात लौंग और सात चावल के दाने लेने है। शौहर को बस में करने का ताबीज के लिए सबसे पहले एक सेब को अच्छी तरह से छील लें। इसके बाद सेब के तरफ अपना नाम लिखें और दूसरी तरफ अपने शौहर का नाम लिखें।

अब आपको शौहर को बस में करने का ताबीज के लिए सात लौंग लेनी है और उन्हें अपने नाम वाली जगह पर सेब में लगा देना है। इसके बाद दूसरी तरफ जहाँ आपने अपने शौहर का नाम लिखा है उस तरफ चावल के सात दाने लगा दें। अब बिस्मिल्लाह शरीफ पढ़ें और सेब पर दम करें।

शौहर को बस में करने का ताबीज के लिए इसके बाद यह सेब किसी भी बहाने अपने शौहर को खिला दें। सेब खिलाने से पहले लौंग और चावल निकाल लें और उन्हें किसी पौधे में डाल दें। शौहर को बस में करने का ताबीज के इस्तेमाल से आपका पति पूरी तरह आपके वश में हो जाएगा।

शौहर को काबू में करने का ताबीज

शौहर को काबू में करने का ताबीज – Shohar Ko Kabu Karne Ka Taweez, Qurani Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Amal, Jadu, हमारे द्वारा बताया गया शौहर को काबू में करने का ताबीज बहुत ही असरदार है। इस ताबीज़ को आप हफ्ते में किसी भी दिन इस्तेमाल कर सकते है। यदि किसी माता- बहन को शौहर को काबू में करने का ताबीज बनाने में कोई शंका हो तो वह हमसे संपर्क कर सकती है।

इसके अलावा आप मौलाना जी से भी शौहर को काबू में करने का ताबीज बनवा सकते है। इस ताबीज़ के इस्तेमाल के बाद एक महिला अपने शौहर पर पूरी तरह नियंत्रण बना सकती है।

शौहर को काबू में करने का ताबीज के इस्तेमाल के साथ ही आपको अल्लाह से यह भी दुआ करनी है कि आपका यह रिश्ता सलामत रहें और इस रिश्ते में कभी किसी प्रकार की आँच ना आये

Shohar Ko Kabu Karne Ka Taweez

यदि आपको शक है कि आपका पति का किसी अन्य महिला के साथ चक्कर चल रहा है और आप अपने पति को सही रास्ते पर लाना चाहती है, तो भी आप शौहर को काबू में करने का ताबीज का इस्तेमाल कर सकती है।

इस ताबीज़ की मदद से आप अपने पति को सुधार सकती है। यदि आपकी कोई सहेली या रिश्तेदार भी अपने शौहर से परेशान है और वह अपने पति को वश में करना चाहती है तो हमारा द्वारा बताया गया शौहर को काबू में करने का ताबीज आप उन्हें बता सकते हैं।

अपने शौहर को काबू में करने का तरीका

अपने शौहर को काबू में करने का तरीका – Apne Shohar Ko Kabu Karne Ka Tarika, Taweez, Qurani Wazifa, Dua, Upay, Amal, Jadu, मियां बीवी के रिश्ते में छोटी-मोटी अनबन और लड़ाई-झगड़ा होना आम बात है। लेकिन कई बार किसी गलतफहमी के कारण बात बहुत अधिक बढ़ जाती है। यदि समय रहते उन सभी बातों को बठकर सुलझाया ना जाए तो बात तलाक तक भी पहुँच सकती है।

तलाक के बाद मियां बीवी की ज़िन्दगी बिल्कुल बर्बाद हो जाती है। रिश्ते को कायम रखने के लिए अधिकतर महिलाएं ही कोशिश करती है। ऐसा इसलिए क्योंकि पुरूषों के अंदर प्राकृतिक तौर पर अधिक गुस्सा पाया जाता है।

लेकिन एक महिला रिश्तों की अहमियत समझती है और वह जानती है यदि उसने पति का प्यार जीत लिया तो उनके रिश्ते में फिर से मोहब्बत आ जाएगी। ऐसी परिस्थितियों में महिलाओं को अपने शौहर को काबू में करने का तरीका का इस्तेमाल करना चाहिए।

Apne Shohar Ko Kabu Karne Ka Tarika

  • अपने शौहर को काबू में करने का तरीका आपको जुमे के दिन से शुरू कर तीन दिन तक करना है। इसके लिए आपको एक गुलाब के फूल की जरूरत पड़ेगी। अपने शौहर को काबू में करने का तरीका के लिए नीचे दी गई दुआ 41 बार पढ़ें-

अल्लाहुमा अलिया अबसारा कुल बहूम अन शार्री नेहू इला खारी यमलाका हू

यह दुआ पढ़ने के बाद आपको गुलाब के फूल पर दम करना है और रात को सोते हुए शौहर के सिरहाने यह फूल रख दें। अपने शौहर को काबू में करने का तरीका आपको तीन दिन तक करना होगा।

तीन दिन के पश्चात तीनों फूल को किसी बहते जल में प्रवाहित कर दें। इसके बाद आपका पति पूरी तरह से आपके काबू में हो जाएगा।

शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ

शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ – Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Apne, Tarika, Taweez, Qurani Wazifa, Upay, Amal, Jadu, एक पुरूष की ज़िन्दगी बहुत ही सादगी भरी और रूखी-सूखी होती है। एक स्त्री के आने के बाद ही उसकी बेरंग ज़िन्दगी में नई जान आती है। एक स्त्री ही होती है जो पुरूषों के मन में जीने की तमन्ना जागृत करती है।

विवाह के बाद स्त्री अपने शौहर के लिए सबकुछ छोड़कर आ जाती है। लेकिन कई बार महिलाओं को बहुत ही ज़ालिम शौहर मिल जाता है। ऐसे शौहर अपनी बीवी पर बहुत जुल्म करते है। ऐसे में एक महिला कई बार रिश्ते को खत्म करने का विचार करती है।

आपको बता दें रिश्ते को खत्म करके किसी भी समस्या का हल नहीं किया जा सकता। इसकी बजाय आप शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ का इस्तेमाल कर सकती है।

Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua

  • अपने रिश्ते को महफूज़ रखने के लिए कोई भी महिलाशौहर को अपनी तरफ करने की दुआ की मदद ले सकती है। यह दुआ आपको मगरिब की नमाज अदा करने के बाद पढ़नी है। वुज़ू की हालत में सबसे पहले 11 मरतबा दुरूद ए पाक पढें। इसके बाद आपको नीचे दी गई शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ पढ़नी है-

अल कबीरो

यह दुआ आपको 111 बार पढ़नी है। शौहर को अपनी तरफ करने की दुआमें अंत में फिर से 11 बार दुरूद ए पाक पढ़ें। अब अपनी दोनों हथेलियों पर दम करें और उन्हें अपने चेहरे पर फेर लें।

ऐसा करने से आपके चेहरे में एक अलग तेज और आकर्षण शक्ति उत्पन्न हो जाएगी। शौहर को अपनी तरफ करने की दुआ के लिए अब आपको सीधे अपने शौहर के पास जाना है। जैसे ही शौहर की नज़र आपके चहरे पर पड़ेगी, वह पूरी तरह से आपके काबू में हो जाएगा।

Yadi aapka shohar aap ki koi baat nahi mante or apni manmarzi chalate hai jisse aap ke pariwar ko bhari pareshaniyon ka samna karna padta hai to hum aapko bata rahe hai Shohar Ko Bas Me Karne Ka Taweez, Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Amal or Shohar Ko Kabu Karne Ka Taweez, Qurani Wazifa, Dua, Tarika, Upay, Amal, Jadu. iske alawa aap istemaal kare hamare Apne Shohar Ko Kabu Karne Ka Tarika, Taweez, Qurani Wazifa, Dua, Upay, Amal, Jadu or Shohar Ko Apni Taraf Karne Ki Dua, Apne, Tarika, Taweez, Qurani Wazifa, Upay, Amal, Jadu.

#शौहर #को #बस #में #करने #का #ताबीज #काबू #अपने #तरीका
#अपनी #तरफ #की #दुआ #Shohar #Ko #Bas #Me
#Karne #Ka #Taweez #Wazifa #Dua
#Tarika #Upay #Amal #Kabu #Qurani
#Jadu #Apne #Kabu #Apni #Taraf #Ki

महबूब को अपना बनाने का वज़ीफ़ा

Please rate this

One thought on “शौहर को बस में करने का ताबीज

  1. Pingback: Islamic Prayer To Restore Marriage - Ya Wadud

Comments are closed.